रेडियो इंद्रधनुष के बारे में

आइए, पुरानी यादों की दुनिया में कदम रखें और हिंदी फिल्मों के सदाबहार गीतों की मनमोहक धुनों में डूब जाएँ रेडियो इंद्रधनुष के साथ जो भारत के हरियाणा राज्य में स्थित हिसार से संचालित होने वाला एक ऑनलाइन रेडियो स्टेशन है जहां इंटरनेट के माध्यम से चौबीसों घंटे आप सदाबहार गीत सुनते हैं। हमारा प्रयास है कि हम अपने श्रोताओं को हिंदी फिल्म संगीत के सुनहरे युग में वापिस ले जाएँ, और वो गुज़रे ज़माने की मधुर, सुहानी और मन को सुकून देने वाली धुनों का आनंद ले सकें बिना किसी रुकावट के...कभी भी, कहीं भी।

हमें यकीन है, रेडियो इंद्रधनुष पर आप ऐसे कई बेहद कम सुने और भूले-बिसरे गीत सुन पाएंगे जो आपके दिल के बहुत क़रीब रहे पर उन्हें सुने हुए एक अरसा हो गया।

इसके अलावा विशेष कार्यक्रम “एक कहानी कुछ नग़मे” (चुनिंदा कहानियों का वाचन) और “फ़ुर्सत के पल” (दिलचस्प और मनोरंजक जानकारियों का संकलन) भी रेडियो इंद्रधनुष पर प्रसारित किए जाते हैं।

रेडियो इंद्रधनुष को स्मार्टफ़ोन/आईफ़ोन या डेस्कटॉप/लैपटॉप कंप्यूटर पर सुना जा सकता है। रेडियो इंद्रधनुष कैसे सुनें, यह जानने के लिए कृपया इस वेबसाइट के रेडियो इंद्रधनुष कैसे सुनें पेज पर आएं।

No comments:

Post a Comment